दिल्ली पब्लिक स्कूल में 6 दिवसीय समर कैंप का समापन

बच्चों की प्रतिभा देख आनांदित‌ हुए अभिवावक

सीतापुर: दिल्ली पब्लिक स्कूल सीतापुर में पिछले 5 दिनों से चल रहे समर कैंप का शनिवार को समापन हो गया। इस अवसर पर बच्चों ने कैंप में सीखी हुई विभिन्न प्रतिभाओं को अभिभावकों और अन्य अतिथिगण के समक्ष प्रस्तुत किया। बच्चों की प्रतिभा का एक से बढ़कर एक शानदार प्रदर्शन देख अभिभावक भी आनांदित हो उठे । समर कैंप में डांस, म्यूजिक, स्किल कम्युनिकेशन, योग प्रशिक्षण, आर्ट एंड कर्फ्ट, स्टोरी टेलिंग, ताइक्वांडो, स्विमिंग, जुंबा डांस आदि सिखाए गए।

समापन‌ कार्यक्रम के दौरान समर कैंप में हिस्सा लेने वाले बच्चों के बीच प्रमाण पत्र वितरण भी किया गया। प्रधानाचार्य आर. के. सिंह ने बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस कैंप के माध्यम से बच्चों ने जो सीखा उसका आगे भी वह बेहतरीन प्रदर्शन करते रहेंगे।

ग्रीष्मकालीन अवकाश में डीपीएस में समर कैंप का आयोजन किया गया था। एच एम सविता सिंह की देखरेख में 22 मई से 27 मई तक चला। एच एम सविता सिंह ने बताया कि समर कैंप में बच्चों को उनकी रुचि के अनुसार एक्टिवीटिज में प्रशिक्षण दिया गया। कैंप में बच्चों को बताया गया कि कैसे वह पढ़ाई के साथ-साथ अपनी पसंद की एक्टिवीटिज में अपना बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

समर कैम्प में प्रमाण पत्र का हुआ वितरण

सीतापुर शिक्षा संस्थान स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में चल रहे समर कैंप के समापन अवसर पर शनिवार को समर कैंप में हिस्सा लेने वाले बच्चों के बीच प्रमाण पत्र वितरण किया गया। प्रमाण पत्र वितरण के दौरान प्रधानाचार्य आर. के. सिंह, एच एम सविता सिंह, शिक्षक – शिक्षिकाओं सहित आदि लोग मौजूद थे।

Leave a comment